Shimla Crime- पहले नाबालिग लड़की से की छेड़छाड़, फिर दिखाई अश्‍लील वीडियो; आरोपी शिक्षक पर पोक्‍सो के तहत केस दर्ज

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, शिमला। शिमला जिला के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक के खिलाफ पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ है। शिक्षक के खिलाफ नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने और अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप है। थाना ढली में इस बारे में पुलिस ने

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, शिमला। शिमला जिला के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक के खिलाफ पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ है। शिक्षक के खिलाफ नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने और अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप है। थाना ढली में इस बारे में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया हैं।

loksabha election banner

पीड़िता की मां ने दर्ज करवाई शिकायत

पीड़िता की मां ने शिमला के ढली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है कि उनकी बेटी सरकारी स्कूल में पढ़ती है। बीते दो मई को स्कूल से आने के बाद बेटी ने बताया कि जब स्कूल का कला अध्यापक यानि ड्राइंग मास्टर शाम 4 बजे के बाद अतिरिक्त कक्षा ले रहा था, तो वह कक्षा में बैठी उनकी बेटी को अकेले में ले गया। आरोपी शिक्षक ने अपना फोन निकाला और किसी युवती का अश्लील वीडियो दिखाया तथा गलत इरादे से उसकी बेटी को भी छुआ।

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024: हिमाचल में चुनाव की घोषणा के बाद 42 हजार नए मतदाता शामिल, इस दिन तक कर सकते हैं अप्लाई

आरोपित शिक्षक पर पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा की मां ने आरोपित शिक्षक के विरुद्ध शिकायत दी है। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शिकायत के आधार पर आरोपित शिक्षक के विरुद्ध छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि मजिस्ट्रेट के समक्ष शनिवार को पीड़िता का 164 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज होगा।

यह भी पढ़ें:Droupadi Murmu Shimla Visit: हिमाचल के चार दिवसीय प्रवास पर शिमला पहुंची द्रौपदी मुर्मू, राज्यपाल ने किया स्वागत

इसके बाद आरोपित को गिरफ्तार करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। उधर, पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज होने के बाद शिक्षा विभाग भी आरोपित शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गया है और आरोपित पर निलंबित की गाज गिरना तय है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

विभव कुमार को CM आवास से दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया, स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के हैं आरोपी

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now